Pages

London Olympic Games 2012

Friday, January 14, 2011

राहुल की हत्या करना चाहती है सपा : अमर

राहुल की हत्या करना चाहती है सपा : अमर 
 

नई दिल्ली/लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) से निष्कासित पूर्व महासचिव और वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने पार्टी पर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर जानलेवा हमला करवाने का आरोप लगाया है। अमर सिंह ने अपने ब्लॉग में किसी पार्टी या नेता का नाम लिए बिना परोक्ष तौर पर सपा को मर्यादाविहीन राजनीति करने के लिए कोसा है। 

अमर सिंह ने लिखा है कि "जिस दल के नेता अपने ही दल की प्रत्याशी की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करते है, अपने पुराने वफादार की जिल्लत करते है, उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है।" उन्होंने सपा की ओर इशारा करते हुए लिखा है कि पार्टी इतना नीचे गिर गई है कि "कभी देश की जानीमानी अभिनेत्री (जया प्रदा) की गाड़ी पर काले गैस के गुब्बारे फेंक रही है, तो कभी खामोशी से विश्वविद्यालय परिसर में तकरीर पर जाने वाले राहुल पर जानलेवा हमला करवा रही है।" गौरतलब है कि बीते सोमवार को राहुल गांधी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के दौरे पर गए थे। इस दौरान समाजवादी पार्टी के युवा विंग के कार्यकर्ताओं ने राहुल का जमकर विरोध किया था। कांग्रेस की नेतृत्व वाली संप्रग सरकार की विफलता के विरोध में प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ता सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए राहुल की कार तक पहुंच गए थे। 

अमर ने क्या लिखा है ब्लॉग पर 
मर्यादाविहीन राजनीति -
जिस दल ने अपने ही साथी से ""कोई साथ हो तो अच्छा, ना हो तो बुरा, साथ हो तो इलाहाबाद की सडकों पर विधायक राजू पाल की बुजकशी करे, शिकार करे, साथ ना हो तो जेल में सड़े। साथ दो तो मिल-बाट कर सत्ता सुख भोग, छोड़ दे तो गेस्ट हाउस में कैद अपनी जान की सलामती की दुआ करे। चौदह साल वफा से कोई साथ रहे तो नंबर दो का दर्जा दे दें और कम्पूटर, अंग्रेजी, ट्रैक्टर के विरोध का विरोध करने पर दल्ला और सप्लायर हो जाए। किसी महिला को गर्भवती कर कत्ल करने वाला विधायक दलबदल कर आपको मुख्यमंत्री बना दे तो माबदौलत फरमाएं क्या हुआ जो छोटी- मोटी हरकत हो गई, हमारी बरकत कराने के बाद तो जनाब अपराधी नहीं, देश के महान सपूत हैं। कब तक मियाँ आपात स्थिति और लोकशाही के कत्ल का रोना रोओगे। अरे! अब तो इसे लगाने वाली पार्टी ने भी अमृतसर, बाबरी और आपात स्थित के लिए लोक कल्याण के लिए वैसे ही ईमानदराना माफी मांगी है जैसे बरखुरदार आपने अपने मोहब्बते कल्याण पर अफसोस जाहिर किया है। खिसकते जनाधार को बचाने के लिए सुर्खियों में वापस छाने के लिए कभी कोई पुराना वफादार कद्दावर साथी दल्ला, कभी मुल्क की अजीम महिला नेत्री की गाड़ी पर काले गैस के गुब्बारे और कभी खामोशी से विश्वविद्यालय परिसर में तकरीर पर जाने वाले राहुल पर जानलेवा हमला, यही है मर्यादाहीन राजनीति। लेकिन जिस दल के नेता अपने ही दल की प्रत्याशी की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करते है, अपने पुराने वफादार की जिल्लत करते है, इनको क्या कहूं।


--
Mahi

0 comments:

Post a Comment

Republic Day 26th January Greeting Cards

ShareThis