Pages

London Olympic Games 2012

Monday, October 4, 2010

राहुल गांधी मेरे लिए हौवा नहीं चौहान

राहुल गांधी मेरे लिए हौवा नहीं : चौहान 
 

शिवपुरी। कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी हमारे लिए कोई हौवा नहीं हैं। हम राहुल के प्रदेश आगमन को लेकर बिलकुल भी आशंकित नहीं हैं, वह अपना काम कर रहे हैं और मैं अपना। शिवपुरी हेलीपैड पर रविवार को "पत्रिका" से चर्चा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह बात कही। 

जब उनसे पूछा गया कि मप्र में राहुल गांधी चार अक्टूबर को आदिवासी बाहुल्य श्योपुर के दौरे पर आ रहे हैं, उससे पहले ही आपके जिले में दौरे से तमाम राजनैतिक कयास लगाए जा रहे हैं? इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल के दौरे को लेकर हम बिल्कुल भी परेशान नही हैं, मैं तो आज श्योपुर में तिल्ली की खराब फसल को देखने के लिए गया था और श्योपुर की जनता मेरे राज्य की जनता है और किसानों के हर दु:ख-दर्द में मैं उनके साथ हूं।

यही दु:ख-दर्द जानने के लिए मैं श्योपुर गया था, इसे राहुल के दौरे से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। राहुल को राज्य अतिथि का दर्जा दिए जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी मंशा है कि नेताओं में आपस में एक-दूसरे का मान सम्मान बना रहे। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का स्वास्थ्य खराब हो जाने के बाद उनसे मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा यह मानवीय पक्ष है कि किसी व्यक्ति का स्वास्थ्य खराब हो तो उससे मिलने में कोई बुराई नहीं है। मुलाकात को लेकर कोई दूसरे अर्थ नहीं लगाए जाने चाहिए।
 --
Mahi

0 comments:

Post a Comment

Republic Day 26th January Greeting Cards

ShareThis