Pages

London Olympic Games 2012

Tuesday, May 19, 2009

Rahul Gandhi with his sister Priyanka Gandhi addressing media















‘युवा, उर्जावान और सशक्त भारत’ को चुना है। चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद विजयी दल कांग्रेस के महासचिव कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में जाते हुए। राहुल के अथक परिश्रम, तूफानी दौरों और देश के कोने-कोने में विकास का संदेश पहुंचाने के प्रयास सफल हुए हैं, उन्होंने कांग्रेस में नया जोश, नई जान भर दी है।

  

Rahul Gandhi with his sister Priyanka Gandhi addressing media after receiving his victory certificate for Amethi seat in Sultanpur, Uttar Pradesh.











राहुल गांधी के जनता पर जादू से प्रभावित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बता चुके हैं, तो कई उन्हें मंत्री बनते देखना चाहते हैं। यहां तक कि स्वंय प्रधानमंत्री भी कह चुके हैं कि वे चाहते हैं कि राहुल मंत्रीमंडल में शामिल हों। लेकिन राहुल फिलहाल मंत्री बनने का इरादा नहीं रखते, बल्कि वे यह साफ कर चुके हैं कि वे पहले संगठन को मजबूत बनाने का और युवाओं को पार्टी से जोड़ने का काम जारी रखेंगे।
















कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद अपनी ‘युवा टीम’ और साथी कार्यकर्ताओं के बीच कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी। राहुल गांधी देशभर में घूम-घूमकर कर कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने में लगे हैं और युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल दूसरी बार अमेठी से तीन लाख से भी अधिक वोटों से जीतकर संसद पहुंचे रहे हैं।

0 comments:

Post a Comment

Republic Day 26th January Greeting Cards

ShareThis