Pages

London Olympic Games 2012

Thursday, July 14, 2011

आतंकी हमले पर राहुल का बचकाना बयान



आतंकी हमले पर राहुल का बचकाना बयान
 

भुवनेश्वर। एक ओर मुम्बई सहित पूरा देश धमाकों के दर्द से उबरने की कोशिश में लगा है दूसरी ओर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने मुम्बई हमले पर बचकाना बयान देकर अपनी राजनीतिक अपरिप`ता का परिचय दिया है। राहुल ने कहा कि देश पर हो रहे हर आतंकी हमले को रोक पाना मुमकिन नहीं है। राहुल के इस बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है।

मुंबई में बुधवार को हुए सिलसिलेवार धमाकों पर सरकार का बचाव करते हुए राहुल गांधी ने इराक और अफगानिस्तान का उदाहरण देते हुए कहा कि आतंकी हमले किसी भी देश पर हो सकते हैं और हर आतंकी हमले को रोक पाना खुफिया एजेंसियों के लिए संभव नहीं है।

राहुल ने कहा कि "सरकार ने आतंक से निपटने के लिए पर्याप्त कदम उठाए हैं और पिछले कुछ सालों में हमारी खुफिया एजेंसियां और सुरक्षा तंत्र और मजबूत हुए हैं। लेकिन इन सभी के लिए हर हमले को रोक पाना मुमकिन नहीं है। उन्होंने कहा कि पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद अमरीका जैसे देश पर भी हमले हो जाते हैं। "

राहुल पर चले देशद्रोह का मुकदमा

उधर राहुल के बयान की शिवसेना ने निंदा की है। शिवसेना ने कहा है कि राहुल मुंबई के अपमान का कोई मौका नहंी चूकते । उन्होंने पूरे देश का अपमान किया है। राहुल पर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए।


--
Mahi

0 comments:

Post a Comment

Republic Day 26th January Greeting Cards

ShareThis