Pages

London Olympic Games 2012

Wednesday, November 3, 2010

बूढ़े हो गए "बड़े भैय्या

बूढ़े हो गए "बड़े भैय्या" 
 

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा नेता वरूण गांधी का मानना है कि "बड़े भैय्या" यानि राहुल गांधी उनके जनरेशन के नहीं हैं। वरूण गांधी ने बुधवार को कांग्रेस महासचिव और चचेरे भाई राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधा।

वरूण के अनुसार राहुल गांधी के साथ उनकी कोई तुलना नहीं हो सकती, क्योंकि दोनों के बीच "जनरेशन गैप" है। वरूण ने कहा है कि "राहुल जी मुझसे दस साल बड़े हैं। मैं उन्हें अपनी जनरेशन का नहीं मानता।" उल्लेखनीय है कि वरूण उत्तर प्रदेश के बाढ़ग्रस्त इलाकों का तीन दिवसीय दौरा करने की योजना बना रहे हैं। भाजपा नेता लखनऊ से सटे हरदोई जिले के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करेंगे। 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरूण गांधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि "मेरा मानना है कि राजनीति कभी भी चुनाव केन्द्रित नहीं होनी चाहिए, बल्कि गरीबों पर केन्द्रित होनी चाहिए।" वरूण ने केन्द्र और राज्य सरकार पर उदासीनता का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की लगभग एक करोड़ जनता नदियों के किनारे बसती है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें बाढ़ से बचाने के लिए संबंधित योजनाएं लागू नहीं की जाती। उन्होंने कहा कि "मैं जनता को यह बताने आया हूं कि उनके सुख-दुख में हम हमेशा उनके साथ हैं।"
 


--
Mahi

0 comments:

Post a Comment

Republic Day 26th January Greeting Cards

ShareThis