Pages

London Olympic Games 2012

Friday, December 17, 2010

आतंकवाद, साम्प्रदायिकता से खतरा

"आतंकवाद, साम्प्रदायिकता से खतरा"
 

मुम्बई। विकीलीक्स के खुलासे के बाद विपक्ष के निशाने पर आए कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने खुद अपने बयान पर सफाई दी है। राहुल गांधी ने कहा है कि हर तरह के आतंकवाद से देश को खतरा है। आतंकवाद, साम्प्रदायिकता दोनों से बराबर का खतरा है और इससे सतर्क रहने की जरूरत है।

हालांकि सफाई देने के लिए राहुल खुद सामने नहीं आए बल्कि एक प्रेस रिलीज जारी कर अपनी बात रखी। राहुल की ओर से जारी पे्रस रिलीज को कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने पढ़ कर सुनाया। इस रिलीज मे राहुल गांधी ने कहा है आतंकवाद और साम्प्रदायिकता देश के लिए बराबर का खतरा है। भले ही इसे कोई भी अंजाम दे। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का आतंकवाद देश के लिए अच्छा नहीं है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उस आतंकवाद के पीछे कौन है। आतंक का हर रूप खतरनाक है और देश को इसके प्रति सर्तक रहने की जरूरत है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि विपक्ष उन लोगों पर अंगुलियां उठा रहा है जिनके परिवार ने देश की एकता के लिए अपनी जान दे दी। आतंकवाद पर कांग्रेस की राय जगजाहिर है । उन्होंने कहा कि सवाल उठाने वाले अपने गिरेहबान में झांककर देखें। 

यह उल्लेखनीय है कि विकीलीक्स में किए गए खुलासे के मुताबिक राहुल ने अमरीकी राजदूत को कहा था कि भारत को लश्कर जैसे संगठनों से ज्यादा खतरा हिन्दू कट्टरवाद से है। भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान के प्रवक्ता की तरह बोल रहे हैं।

0 comments:

Post a Comment

Republic Day 26th January Greeting Cards

ShareThis