Pages

London Olympic Games 2012

Saturday, December 18, 2010

राहुल गांधी लालची चेला -उमा

राहुल गांधी "लालची चेला" -उमा
 

लखनउ। लश्कर की तुलना में हिन्दू कट्टरवाद को ज्यादा खतरनाक बताने के बयान पर विपक्ष की आलोचना झेल रहे कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी अब उमा भारती के निशाने पर है। राहुल को दिग्विजय सिंह का लालची चेला करार देते हुए उमा ने उन्हें दिग्विजय सिंह से बचने की सलाह दी। 

लखनऊ में एक कार्यक्रम में भाजपा की पूर्व नेता उमा भारती ने कहा कि राहुल यह सारा पाठ दिग्विजय सिंह से पढ़ रहे है, जो खुद भी मुसलमानों को सर्पोट लेने के लिए आरएसएस विरोधी बयान देते रहते है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल को कहूंगी कि थोड़ा पढ़ा करो। दिग्विजय सिंह जो नोट्स बनाकर देते हुए उन्हें राहुल पढ़ देते है तो ऎसा होगा ही। उमा ने कहा कि राहुल को मेरे से क्लास लेनी चाहिए। राहुल ने दिग्विजय सिंह को अपना गुरू बना लिया है लेकिन इन दोनों पर यह कहावत शत प्रतिशत चरितार्थ होती है लोभी गुरू लालची चेला- दोनों नरक में ठेलमठेला। उन्होंने कहा कि गांधी एक बड़े राजनीतिक घराने से हैं इसलिए उन्हें दिग्विजय सिंह जैसे राजनीतिज्ञों से बचना चाहिए।

दिग्विजय सिंह पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह को इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान देने का शौक है। राहुल मुझसे सीखें और आरएसएस का इतिहास पढ़ें। कश्मीर में जवाहर लाल नेहरू ने भी आरएसएस की मदद मांगी थी। यहां तक कि गणतंत्र दिवस के मौके पर परेड में भी आरएसएस को शामिल किया गया है। राहुल को यह सब पढ़ना चाहिए। 

भविष्य अभी तय नहीं

आगामी विधानसभा चुनाव में खुद को भाजपा की ओर से उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं बता कि यह बात कहां से आई है। उन्हें अभी तय करना है कि उनका भविष्य क्या होगा। भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के बयान पर उन्होंने कहा कि आडवाणी जी ने जो कुछ कहा वह भी सही है और जो कुछ मैं कह रही हूं यह भी सही है।

0 comments:

Post a Comment

Republic Day 26th January Greeting Cards

ShareThis