Pages

London Olympic Games 2012

Friday, October 22, 2010

कांग्रेस को जयप्रकाश जैसे लगते हैं राहुल

कांग्रेस को जयप्रकाश जैसे लगते हैं राहुल 
 

नई दिल्ली/पटना। कांग्रेस को राहुल गांधी में दिवंगत समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण का प्रतिबिंब नजर आने लगा है। कांग्रेस ने पार्टी महासचिव राहुल गांधी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ आपातकाल विरोधी आंदोलन का नेतृत्व करने वाले जयप्रकाश नारायण से की है। 

बिहार कांग्रेस प्रवक्ता मोहन प्रकाश के अनुसार जिस तरह स्वर्गीय पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने देश के बच्चों के बारे में सोचा और उनके हितों को तवज्जो दी, उसी तरह जयप्रकाश नारायण के बाद राहुल गांधी ही ऎसे नेता हैं, जो युवाओं के हित, उनकी जरूरतों और उनके भविष्य की बात करते हैं। 

कांग्रेस प्रवक्ता ने राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि राहुल के बिहार दौरे के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों में हड़कम्प मच गया है। राहुल युवाओं के भविष्य और विकास की बात करते हैं, इसके बावजूद उनका विरोध किया जा रहा है। मोहन प्रकाश के मुताबिक राहुल के बिहार दौरे से यहां के युवाओं और मतदाताओं को कांग्रेस को लेकर उम्मीद जगी है। उन्होंने भरोसा जताया कि इस बार चुनाव में कांग्रेस को सफलता मिलेगी।


--
Mahi

0 comments:

Post a Comment

Republic Day 26th January Greeting Cards

ShareThis